और Bigg Boss 11 की विजेता बनीं सुपरहिट `भाभीजी` शिल्‍पा शिंदे

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks

शिल्पा शिंदे टीवी इंडस्ट्री में काफी वक्त से एक्टिव हैं और उन्हें उनके किरदार भाभी जी के लिए जाना जाता है. बिग बॉस के घर में भी उनको शुरू से ही काफी पसंद किया जा रहा है.

नई दिल्‍ली: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ 11 की विजेता शिल्‍पा शिंदे बन गई हैं. शिल्‍पा शिंदे और हिना खान टॉप 2 में पहुंचीं और हिना खान को पीछे छोड़ते हुए शिल्‍पा विनर बन गई हैं. शिल्‍पा शिंदे टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी बनी नजर आईं शिल्‍पा इसी शो की वजह से पिछले साल काफी सुर्खियों में आईं. अंगूरी भाभी के किरदार में सुपरहिट हो चुकी शिल्‍पा ने यह शो अचानक छोड़ दिया और चैनल के लिए यह किसी शॉक्‍ड से कम नहीं था. ‘बिग बॉस’ 11 में शिल्‍पा की सादगी से लेकर उनके अनोखे अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया. बता दें कि 7वें सीजन में गौहर खान के विजेता बनने के बाद अब शिल्‍पा इस शो की 5वीं फीमेल विजेता बनी हैं.

शिल्पा शिंदे टीवी इंडस्ट्री में काफी वक्त से एक्टिव हैं और उन्हें उनके किरदार भाभी जी के लिए जाना जाता है. बिग बॉस के घर में भी उनको शुरू से ही काफी पसंद किया जा रहा है. शिल्पा विकास गुप्ता के साथ इस घर में दाखिल हुई थीं, जो कि एंडटीवी के प्रोग्रामिंग हेड हैं. घर में आते ही शिल्पा ने लड़ते हुए कहा था, ‘सीजन 11, सबके बजेंगे 12’ और इसी से अंदाज लग गया था कि इस घर में वह क्या-क्या करने वाली.

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks
Translate »