पैसे को बेनकाब करती है म्‍यूजिक वीडियो ‘तेरा सत्‍यानाश हो पैसा’

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks

—————————————————————-
*KAMLESH*                                        मुम्बई ၊ पैसों की अहमियत हमारे जीवन में बहुत ज्‍यादा है। दुनिया आज पैसों के पीछे भाग रही है, मगर जब पैसा मिल जाता है, तब क्‍या होता है। इसी को बेनकाब करती है मारू मूवीज और म्‍यूजिक एंटरटेंमेंट प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी म्‍यूजिक वीडियो ‘तेरा सत्‍यानाश हो पैसा’। इस यूनिक म्‍यूजिक वीडियो को प्रोड्यूस किया है रश्मि पटेल (लंदन) ने, जिसका स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग मुंबई में किया गया। स्‍क्रीनिंग के दौरान बतौर अतिथि दिलीप सेन, क्रिकेटर करसन घावरी, राज सेन ,राणा तबस्‍सुम, डिप्‍टी मैनेजर नंदकिशोर गावंडे, गिरिरात राठौर, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, दादा एस कुमार, अभिनेत्री हनी परमार, प्रोड्यूसर व डायरेक्‍टर एम एच चौ‍हान, जयरूप जीवन और देव फौजदार उपस्थित रहे, जिन्‍होंने इस म्‍यूजिक वीडियो को लाजवाब बताया और कहा कि म्‍यूजिक वीडियो ‘तेरा सत्‍यानाश हो पैसा’ हमेशा प्रसांगिक रहेगा। साथ ही उन्‍होंने इसके लिए म्‍यूजिक वीडियो के पूरी टीम को बधाई भी दी।

बाद में म्‍यूजिक वीडियो ‘तेरा सत्‍यानाश हो पैसा’ के लेखक और गायक विनोद दुबे ने कहा कि ‘तेरा सत्‍यानाश हो पैसा’ का ख्‍याल उन्‍हें भ्रष्‍टाचार के खिलाफ अन्‍ना हजारे के आंदोलन के दौरान आया और उन्‍होंने इसे गाने में पीरोने की सोच ली। बाद में उन्‍होंने छोटे बच्‍चों से भी सुना तो उनका हौसला बुंलद हो गया और आज यह म्‍यूजिक वीडियो का शक्‍ल में दुनिया के सामने है। वहीं, प्रोड्यूसर रश्मि पटेल ने कहा कि पैसे रहने और नहीं रहने यानी दोनों केस में क्‍या होता है, इसको हमने म्‍यूजिक वीडियो के जरिये लोगों को समर्पित किया है। जब यह कंसेप्‍ट मेरे पास आया तो मुझे लगा कि पैसे को लेकर इससे अच्‍छा कोई म्‍यूजिक वीडियो हो ही नहीं सकता है। इसलिए मैंने इसे बनाने की सहमति दी और आज हमने इसे यू-ट्यूब पर रिलीज भी कर दिया है।

गौरतलब है कि मारू मूवीज और म्‍यूजिक एंटरटेंमेंट प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी म्‍यूजिक वीडियो ‘तेरा सत्‍यानाश हो पैसा’ का संगीत मारू ब्रदर्श ने दिया है और कंपोज भी उन्‍होंने ही किया है। इसके अंदर जो रैप है, वो राहुल आनंद ने गाया है और म्‍यूजिक वीडियो का निर्माण वेब ट्रैक स्‍टूडियो में हुआ है। इस म्‍यूजिक वीडियो को उमेश मारू ने एडिट किया है और डीओपी भी उनका की है। डायरेक्‍शन मारू ब्रदर्श का है।

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks
Translate »