http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव को स्कार्पियो समेत विस्फोट कर उड़ा दिया ,मौके पर हुई मौत – INDIA NEWS LIVE
Don't Miss
Home / झारखंड / Giridih / कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव को स्कार्पियो समेत विस्फोट कर उड़ा दिया ,मौके पर हुई मौत

कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव को स्कार्पियो समेत विस्फोट कर उड़ा दिया ,मौके पर हुई मौत

कोडरमा ब्रेकिंग:::: कोडरमा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शंकर यादव की विस्फोट में मौत की सूचना। चंदवारा थाना अंतर्गत ढाब थाम स्थित उनके माइंस एरिया में स्कार्पियो सहित विस्फोट में मौत हो गई। पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल पहुंची ၊. 3 माह पूर्व भी इसी जगह पर शंकर यादव पर गोली मारकर किया गया था जानलेवा हमला। इस घटना में वह लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद किसी तरह मौत के मुंह से निकले थे। – .कोडरमा जिला के भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष शंकर यादव की बम विस्फोट कर नृसंश हत्या उनके अंगरक्षक और चालक सहित कर दी गई। विगत कुछ दिनों पूर्व भी स्व०यादव पर गोलियां चली थी, इसके बावजूद प्रसाशन चुप्पी साधे था। झामुमो ने  कहा है कि झारखण्ड राज्य में आए दिन राजनैतिक कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं। झारखंड सरकार का सूचना तंत्र नाकाम हो गया है। असामाजिक तत्वों गोली से आगे बढ़ कर बम का बेखौफ इस्तमाल कर रहे हैं। सरकारी खुफिया तंत्र के लिए यह गंभीर चुनौती है।
झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने इस नृसंश हत्या काण्ड की कठोर शब्दों में निंदा की है तथा कहा कि   क्गभीर संकट एवं दुःख के दौर में स्व०यादव के परिवार जनों के साथ है।

Cc

झारखंड में अपराधी बेलगाम, राजनीतिक हत्याएं बढ़ी : अन्नपूर्णा

राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देrrवी ने कोडरमा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शंकर यादव की हत्या की कड़ी निंदा की है। कहा कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण यह घटना हुई है। तीन महीने पहले भी शंकर यादव पर जानलेवा हमला हुआ था। पुलिस की तरफ से उन्हें समुचित सुरक्षा नहीं दी गयी। समय पर समुचित सुरक्षा मिली होती तो यह घटना नहीं होती।
कहा कि झारखंड में लगातार राजनीतिक हत्याएं हो रही है। तीन वर्षों में झारखंड में दो दर्जन से ज्यादा राजनीतिक हत्याएं हो चुकी है, लेकिन अबतक एक की भी जांच रिपोर्ट नहीं आई है। सरकार का सुचना तंत्र पूरी तरह से फेल है। खासकर विपक्ष को निशाना बनाया जा रहा है। जिस तरह से शंकर यादव की हत्या हुई है वह काफी दर्दनाक है। झारखंड में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। कहा कि जिस तरह से झारखंड में हत्याएं हो रही है उससे यही लगता है कि अपराधियों की राज्य में सामानांतर सरकार चल रही है। राज्य में भय का वातावरण बना हुआ है।

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks

About Admin

Admission Open

एशियन गेस्ट हाउस

x

Check Also

​ जमुई: खुशबू के हत्याकांड में नामजद रिंकू वर्णवाल ने कोर्ट में किया सरेंडर

जमुई ब्युरो, संजीत कुमार बर्णवाल ၊ जमूई जिला के सोनो थाना क्षेत्र ...

Translate »