http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js *एक जवान की शहादत ने भुला दिया ,हिन्दू मुस्लिम का बैर :- वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ ओझा की कलम से* – INDIA NEWS LIVE
Don't Miss
Home / Recent / *एक जवान की शहादत ने भुला दिया ,हिन्दू मुस्लिम का बैर :- वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ ओझा की कलम से*

*एक जवान की शहादत ने भुला दिया ,हिन्दू मुस्लिम का बैर :- वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ ओझा की कलम से*

अमिताभ ओझा की कलम से
भोजपुर के शहीद मोजाहिद के जनाजे में उमड़ पड़ा पूरा शाहाबाद

जो शहर हिन्दू मुस्लिम के नाम पर दंगे की आग में झुलसते रहता था ,जो शहर हर पर्व त्योहारों के दौरान सहमा सहमा रहता था आज उस शहर में मातम पसरा है।चाहे हिन्दू हो या मुस्लिम सभी गमगीन है। महाशिवरात्रि पर भी मंदिरों में सादगी है तो मुस्लिम भी भारत माता के जयकारे लगा रहे है।और यह सब हुआ है भोजपुर के पीरो के लाल मोजाहिद के कारण।मोजाहिद देश की रक्षा करते हुए श्रीनगर में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गया।मोजाहिद सीआरपीएफ की 49 वी बटालियन में तैनात था।


मोजाहिद का शव मंगलवार की देर शाम श्रीनगर से पटना पहुंचा और वहां से गांव लाया गया।बुधवार की सुबह से ही पीरो में हजारो लोगो की भीड़ जुटने लगी।ऐसा लगा जैसे कोई मेला लगा हो हर कदम पीरो के लोहिया चौक के पास जमा होने लगा जहा से शहीद मोजाहिद को अंतिम सलामी देनी थी। खास बात थी कि शहर के नवयुवक हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय और जब तक सूरज चांद रहेगा मोजाहिद तेरा नाम रहेगा के नारे लगा रहे थे।

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks

About Admin

Admission Open

एशियन गेस्ट हाउस

x

Check Also

​ जमुई: खुशबू के हत्याकांड में नामजद रिंकू वर्णवाल ने कोर्ट में किया सरेंडर

जमुई ब्युरो, संजीत कुमार बर्णवाल ၊ जमूई जिला के सोनो थाना क्षेत्र ...

Translate »