http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js भीड़ ने रेप के आरोपियों को थाने से निकाला, फिर बीच बाजार जिंदा जला डाला – INDIA NEWS LIVE
Home / Country / भीड़ ने रेप के आरोपियों को थाने से निकाला, फिर बीच बाजार जिंदा जला डाला

भीड़ ने रेप के आरोपियों को थाने से निकाला, फिर बीच बाजार जिंदा जला डाला

अरुणाचल प्रदेश में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां के लोहित जिले के तेजु में बच्ची से दुष्कर्म और मर्डर के आरोपियों को भीड़ ने पुलिस थाने से निकालकर पीटा और जिंदा जला डाला. आरोपियों की पहचान संजय सबर (30) और जगदीश लोहार (25) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी अरुणाचल प्रदेश के चाय बागानों में काम करने आए थे.
इस बारे में आईजी नवीन पायेंग ने बताया कि, ” 12 फरवरी को एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई थी. बच्ची का सिर धड़ से अलग था. उसका शव उसी चाय बागान में मिला, जहां ये दोनों आरोपी काम करते थे. बच्ची के शरीर पर कपड़े तक नहीं थे. शव मिलने के बाद से दोनों आरोपी फरार थे. पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों आरोपियों को असम से अरेस्ट किया था.”
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा था. पुलिस के सामने दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया था. दोनों को तेजू थाने में रखा गया था. इस बीच आरोपियों के गिरफ्तारी की खबर लोगों के बीच आग की तरह फैली. थाने के बाहर भीड़ जमा हो गई. देखते ही देखते भीड़ ने थाने में तोड़फोड़ करते हुए आरोपियों को लॉकअप से बाहर निकाला और पीटते हुए चौराहे पर लाए और जिंदा जला डाला.
उधर, मुख्यमंत्री पेमा खांडु ने इस घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया है. उन्होंने कहा कि, “बच्ची से बलात्कार और हत्या की घटना ‘बर्बर और अमानवीय’ है. भीड़ का उग्र होना ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है. मैंने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं.”

FacebookTwitterGoogle+WhatsApp

About Admin

x

Check Also

कटिहार के दुर्गास्थान चौक पर हमेशा लगता है घंटो जाम लोग हो रहे है परेशान ट्रैफिक पुलिस की कर रहे है मांग ——-

कटिहार से सरफराज अंसारी की रिपोर्ट—— कटिहार में जाम की समस्या आये ...

Translate »
Powered by shf network private limited