http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js ब्रेकिंग: BJP ज्वाइन करते ही नरेश अग्रवाल बोले- डांस करने वालों के लिए सपा ने काटा मेरा टिकट – INDIA NEWS LIVE
Home / Country / ब्रेकिंग: BJP ज्वाइन करते ही नरेश अग्रवाल बोले- डांस करने वालों के लिए सपा ने काटा मेरा टिकट

ब्रेकिंग: BJP ज्वाइन करते ही नरेश अग्रवाल बोले- डांस करने वालों के लिए सपा ने काटा मेरा टिकट

सपा की साइकिल से उतर कर भाजपा का दामन थामने वाले नरेश अग्रवाल पाला बदलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान करने लगे हैं. पाला बदलने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा कि ‘वे पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बेहद प्रभावित हैं. जिस तरह से देशहित में बीजेपी काम कर रही है, उसी के असर के चलते एक के बाद एक राज्य पार्टी जीतती जा रही है. इससे साबित हो रहा है कि पूरा देश पीएम मोदी के साथ है. नरेश अग्रवाल ने कहा कि जब तक आप राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे, तब तक आप पूरे देश की सेवा नहीं कर सकते.’

उन्होंने कहा कि मैं मुलायम सिंह यादव और रामगोपाल जी के साथ हमेशा हूं. दोनों ने मुझे बहुत इज्जत दी है. पर सपा को गठबंधन के माध्यम से क्षेत्रीय पार्टी की हैसियत से भी हटा दिया गया.
जया बच्चन का नाम लिए बिना नरेश अग्रवाल ने कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मेरी बराबरी कर दी गई. फिल्मों में डांस करने वालों के नाम पर मेरा टिकट काटा गया है. मैंने इसे उचित नहीं समझा.

बीजेपी में आने पर उन्होंने कहा कि मैं इतना ही कहूंगा कि पार्टी जो भी काम मुझे सौंपेगी, मैं उसे निभाऊंगा. मेरी कोई शर्त नहीं है. मेरा बेटा नितिन अग्रवाल विधायक है. हम पार्टी की सेवा करेंगे. मेरा समाज तो पहले से ही बीजेपी के साथ है. समाज को खुशी हुई होगी.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के छह राज्यसभा सांसद रिटायर हो रहे हैं. किरणमय नंदा, दर्शन सिंह यादव, नरेश अग्रवाल, जया बच्चन, मुनव्वर सलीम और आलोक तिवारी के नाम इस लिस्ट में हैं. सपा के पास सिर्फ 47 वोट हैं, अखिलेश यादव सिर्फ एक नेता को ही संसद भेज सकते हैं. बाकी के 9 अतिरिक्त वोट पार्टी गठबंधन के तहत बीएसपी उम्मीदवार को देगी.

समाजवादी पार्टी ने नरेश अग्रवाल, किरणमय नंदा, दर्शन सिंह यादव, मुनव्वर सलीम और आलोक तिवारी को राज्यसभा का टिकट नहीं दिया है. सपा ने अपने छह राज्यसभा सदस्यों में सिर्फ जया बच्चन को भेजने का फैसला किया है.

माना जा रहा है कि इसी से नरेश अग्रवाल नाराज हैं. उनका दर्द ये है कि वो राज्यसभा में सबसे ज्यादा मुखर रहे हैं और पार्टी की रीतियों-नीतियों को केंद्रीय स्तर पर उठाते रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद पार्टी ने जया बच्चन को राज्यसभा भेजने का फैसला किया और उनका पत्ता काट दिया गया.

FacebookTwitterGoogle+WhatsApp

About Admin

x

Check Also

कटिहार के दुर्गास्थान चौक पर हमेशा लगता है घंटो जाम लोग हो रहे है परेशान ट्रैफिक पुलिस की कर रहे है मांग ——-

कटिहार से सरफराज अंसारी की रिपोर्ट—— कटिहार में जाम की समस्या आये ...

Translate »
Powered by shf network private limited