http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js काठमांडू में बांग्लादेश के विमान में 71 लोग थे सवार, 50 की मौत – INDIA NEWS LIVE
Home / Recent / काठमांडू में बांग्लादेश के विमान में 71 लोग थे सवार, 50 की मौत

काठमांडू में बांग्लादेश के विमान में 71 लोग थे सवार, 50 की मौत

बांग्लादेश का एक यात्री विमान नेपाल की राजधानी काठमांडू स्थित त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया. इसमें चालक दल के चार सदस्य समेत 71 लोग सवार थे, जिनमें से 33 नेपाली नागरिक थे. नेपाल के अखबार द हिमालयन टाइम्स के मुताबिक अब तक 17 लोगों को बचाया जा चुका है, जबकि कम से कम 50 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक विमान में 37 पुरुष, 27 महिलाएं और दो बच्चे समेत कुल 67 यात्री सवार थे. इसके अलावा चालक दल के चार सदस्य भी विमान में सवार थे यानी विमान में कुल 71 लोग सवार थे. फिलहाल विमान के हादसे होने की वजह साफ नहीं हो पाई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरते वक्त विमान अपना संतुलन खो बैठा और हादसे का शिकार हो गया.

हादसे की सामने आई तस्वीरों में विमान आग में जलता नजर आ रहा है. दुर्घटनाग्रस्त विमान बांग्लादेश की एयरलाइन यूएस-बांग्ला का था. घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया है और दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है. इस हादसे के बाद काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जाने वाले सभी विमानों को लखनऊ और कोलकाता डायवर्ट कर दिया गया है.

FacebookTwitterGoogle+WhatsApp

About Admin

x

Check Also

कटिहार के दुर्गास्थान चौक पर हमेशा लगता है घंटो जाम लोग हो रहे है परेशान ट्रैफिक पुलिस की कर रहे है मांग ——-

कटिहार से सरफराज अंसारी की रिपोर्ट—— कटिहार में जाम की समस्या आये ...

Translate »
Powered by shf network private limited