http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js Big Breaking- SSP मनु महाराज महज दो घंटे के अंदर फिरौती खातिर अपहरण करने वालो को दबोचा,अपहृत सकुशल बरामद – INDIA NEWS LIVE
Home / Bihar / Big Breaking- SSP मनु महाराज महज दो घंटे के अंदर फिरौती खातिर अपहरण करने वालो को दबोचा,अपहृत सकुशल बरामद

Big Breaking- SSP मनु महाराज महज दो घंटे के अंदर फिरौती खातिर अपहरण करने वालो को दबोचा,अपहृत सकुशल बरामद

बिहार डेस्क

एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पटना पुलिस एक बार पुनः राजधानी कब अवाम के विश्वास और खरी उतारने में कामयाब रही है।दरसअल एसएसपी की सक्रियता की वजह से न केवल फिरौती के लिए अपहृत राहुल को महज 2 घंटे में सुरक्षित बरामद कर लिया गया बल्कि पुलिस ने अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

राजधानी के राजीव नगर थाना क्षेत्र से किराना कारोबारी राहुल कुमार को बदमाशों ने हथियार के बल पर मंगलवार को अपहरण कर लिया और छोड़ने के एवज में 6 लाख रूपये की फिरौती की मांग किया। पीडि़त परिजन पुलिस को सूचना देने के साथ बदमाशों को रूपये देने की बात कहते रहे । एसएसपी मनु महाराज इस अपहरण की घटना को एक चुनौती के रूप में लिया और अपहृत राहुल को बरामद करने के लिए तेज तर्रार पुलिस पदाधिकारियों को लगाया । इधर अपहरणकर्ता बार-बार पीडि़त परिवार को फोन कर फिरौती की रकम की मांग करते रहे । दबाव बनाने के लिए अपहरणकर्ताओं ने अपहृत राहुल को मारपीट भी किया । पीडि़त परिजन का रो-रो कर बुरा हाल था।
इधर पटना पुलिस को यह जानकारी हाथ लग गयी की अपहरणकर्ता पटना के अंदर में ही हैं । पुरे पटना को एक साथ नाकेबंदी कर दिया गया । थोड़े ही देर में अपहरणकर्ताओं का टावर लोकेशन हार्डिंग पार्क का मिला । एसएसपी मनु महाराज स्वयं उक्त स्थल पर पहुंचे और अपहृत राहुल को सुरक्षित बरामद करने के साथ ही अपहरणकर्ताओ को गिरफ्तार कर लिया । पटना पुलिस अपहरणकर्ताओं से पूछताछ करने में जुटी हैं । राहुल के पिता और परिजनों ने विशेष कर पटना के एसएसपी मनु महाराज और टीम में शामिल तमाम पुलिस पदाधिकारियों को बधाई दिया हैं ।

FacebookTwitterGoogle+WhatsApp

About Admin

x

Check Also

रांची : खतरे में है टैगोर की विरासत;दरक रहा मंडप, क्षतिग्रस्त हो चुका है गुंबद

_रांची : मोरहाबादी का टैगोर हिल राजधानी रांची की एक अप्रतिम धरोहर ...

Translate »
Powered by shf network private limited