Big Breaking- SSP मनु महाराज महज दो घंटे के अंदर फिरौती खातिर अपहरण करने वालो को दबोचा,अपहृत सकुशल बरामद

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks

बिहार डेस्क

एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में पटना पुलिस एक बार पुनः राजधानी कब अवाम के विश्वास और खरी उतारने में कामयाब रही है।दरसअल एसएसपी की सक्रियता की वजह से न केवल फिरौती के लिए अपहृत राहुल को महज 2 घंटे में सुरक्षित बरामद कर लिया गया बल्कि पुलिस ने अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

राजधानी के राजीव नगर थाना क्षेत्र से किराना कारोबारी राहुल कुमार को बदमाशों ने हथियार के बल पर मंगलवार को अपहरण कर लिया और छोड़ने के एवज में 6 लाख रूपये की फिरौती की मांग किया। पीडि़त परिजन पुलिस को सूचना देने के साथ बदमाशों को रूपये देने की बात कहते रहे । एसएसपी मनु महाराज इस अपहरण की घटना को एक चुनौती के रूप में लिया और अपहृत राहुल को बरामद करने के लिए तेज तर्रार पुलिस पदाधिकारियों को लगाया । इधर अपहरणकर्ता बार-बार पीडि़त परिवार को फोन कर फिरौती की रकम की मांग करते रहे । दबाव बनाने के लिए अपहरणकर्ताओं ने अपहृत राहुल को मारपीट भी किया । पीडि़त परिजन का रो-रो कर बुरा हाल था।
इधर पटना पुलिस को यह जानकारी हाथ लग गयी की अपहरणकर्ता पटना के अंदर में ही हैं । पुरे पटना को एक साथ नाकेबंदी कर दिया गया । थोड़े ही देर में अपहरणकर्ताओं का टावर लोकेशन हार्डिंग पार्क का मिला । एसएसपी मनु महाराज स्वयं उक्त स्थल पर पहुंचे और अपहृत राहुल को सुरक्षित बरामद करने के साथ ही अपहरणकर्ताओ को गिरफ्तार कर लिया । पटना पुलिस अपहरणकर्ताओं से पूछताछ करने में जुटी हैं । राहुल के पिता और परिजनों ने विशेष कर पटना के एसएसपी मनु महाराज और टीम में शामिल तमाम पुलिस पदाधिकारियों को बधाई दिया हैं ।

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »