http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js बहराइच: खेल-खेल में लॉक हुई गाड़ी, बंद गाड़ी में दम घुटने से चार साल के मासूम की मौत – INDIA NEWS LIVE
Don't Miss
Home / Recent / बहराइच: खेल-खेल में लॉक हुई गाड़ी, बंद गाड़ी में दम घुटने से चार साल के मासूम की मौत

बहराइच: खेल-खेल में लॉक हुई गाड़ी, बंद गाड़ी में दम घुटने से चार साल के मासूम की मौत

Share

नई दिल्ली: अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं, ते ये खबर आपके लिए हैं. ये वो खबर है जो हर मां-बाप को सतर्क कर देगी. क्योंकि एक छोटी सी लापरवाही आपके बच्चों के लिए जानलेवा हो सकती है. मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच के रामगांव इलाके का है. जहां एक चार साल के मासूम का कार में बंद होने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, बच्चा खेलते-खेलते कार के अंदर लॉक हो गया. कड़ी धूप में खड़ी कार के अंदर बच्चा दो घंटे तक बंद रहा जिसमें दम घुटने से उसकी मौत हो गई. मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

कार हो गई थी अंदर से लॉक
दरअसल, बच्चा खेलते-खेलते कार में जा बैठा और कार अंदर से लॉक हो गई. घरवालों को लगा बच्चा कहीं खेल रहा होगा. धूप में कार खड़ी होने की वजह से बच्चे का कार के अंदर ही दम घुटने से मौत हो गई. घरवालों को इस बात का पता तब लगा, जब बच्चे का पिता अपनी कार से कहीं जाने के लिए कार के पास पहुंचा.
मासूम बच्चे के पिता ने कार में देखा कि उनका चार साल का मासूम बेटा बेहोशी की हालत में कार के अंदर ही पड़ा है. आनन-फानन में बच्चे के माता-पिता उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों के मुताबिक, अस्पताल आने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई थी.
बच्चे की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. सभी उस घड़ी के कोस रहे हैं, जब उन्होंने बच्चे को खेलने जाने को कहा था. अस्पताल में बच्चे की मौत के खबर लगते ही मासूम की मां बुरी तरह से रोने बिलखने लगी. परिवार का कहना है कि अगर वो बच्चे पर नजर रखते तो शायद ये दर्दनाक हादसा नहीं होता.

Share

About Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Archives

x

Check Also

बेतिया: नौतन मे सरस्वती शिशु मंदिर के छात्र छात्राओं ने विश्व योग दिवस पर योग शिविर का आयोजन किया गया

ब्यूरो रिपोर्ट सत्येंद्र पांडे बेतिया पश्चिमी चंपारण बेतिया नौतन के श्री राम ...

Translate »