http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js बिहार के गया में मां-बेटी से गैंग रेप, दो की हुई पहचान – INDIA NEWS LIVE
Home / Bihar / बिहार के गया में मां-बेटी से गैंग रेप, दो की हुई पहचान

बिहार के गया में मां-बेटी से गैंग रेप, दो की हुई पहचान

दिनेश कुमार पंडित की रिपोर्ट
*बिहार के सुशासन राज में अपराधियों ने अपना बैठ जमा कर हैवानियत कर निकल जा रहे है सुशासन देखते रह जाते है अब सुरक्षित नजर नहीं आ रहे है*
देखिये आगे क्या होता हैं ?
बिहार के गया जिला में गुरारू प्रखण्ड और कोंच थाने के सोनडीहा गांव के पास करीब एक दर्जन अपराधियों ने मां-बेटी के साथ बुधयार की देर रात दुष्कर्म किया। यह गांव कोंच थाने और गुरारू प्रखंड में है। आंती थाना क्षेत्र के रहने वाले इस परिवार के मुखिया को अपराधियों ने पास में ही पेड़ में बांध दिया था। पुलिस ने सोनडीहा में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। इनमें दो युवकों की पहचान पीड़िता ने कर ली है।
गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अपनी पत्नी व बेटी के साथ घर जा रहे थे। सोनडीहा गांव पार करने पर कनौसी रोड में छिनतई की घटना को अंजाम देने की फिराक में रहे करीब एक दर्जन अपराधियों ने डॉक्टर की बाइक रुकवाई। इसके बाद हथियार के बल पर तीनों को सड़क से थोड़ी दूर ले जाकर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया। फिर सभी अपराधिओं ने मां-बेटी के साथ दुष्कर्म किया।
दुष्कर्म की घटना से थोड़ी देर पहले गुरारू से घर जा रहे घोंघी मठ के राजेंद्र यादव व इटवां के छात्र रंधीर कुमार के साथ मारपीट कर रुपये और मोबाइल छीन लिया।
इस बारे में एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया। पीड़िता ने इनमें से दो की पहचान कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जायेगा। सुशासन के राज में अपराधी चढ़कर बोल रहा है सुशासन कह रहा है सुरक्षित है अपराधी कह रहा है हम सुरक्षित रख रहे हैं ।

FacebookTwitterGoogle+WhatsApp

About Admin

x

Check Also

पूरा शहर स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई के श्रद्धांजलि कार्यक्रम से हुआ गमगीन

। ब्यूरो रिपोर्टर सुमित कुमार पूरा बेतिया शहर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल ...

Translate »
Powered by shf network private limited