http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js ब्रेकिंग : पंजाब में 4-5 आतंकवादियों की घुसपैठ की सूचना पर हाई अलर्ट – INDIA NEWS LIVE
Home / Recent / ब्रेकिंग : पंजाब में 4-5 आतंकवादियों की घुसपैठ की सूचना पर हाई अलर्ट
File Photo

ब्रेकिंग : पंजाब में 4-5 आतंकवादियों की घुसपैठ की सूचना पर हाई अलर्ट

पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी आर्इएसआर्इ के इशारे पर आतंक फैलाने के मकसद से जम्मू-कश्मीर के रास्ते 4-5 आतंकियों के पंजाब में घुसपैठ की रिपोर्ट के चलते केंद्रीय ग्रह मंत्रालय पंजाब में हार्इ अलर्ट करने के निर्देश जारी किए। इसके चलते पुलिस हरकत में आ गई और एसएसपी ने स्वयं सभी र्इदगाहों व मस्जिदों का जायजा लिया और वहां कमांडो एवं पुलिस के जवान तैनात किए।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय ग्रह मंत्रालय को खुफिया तंत्र ने आगाह किया कि र्इद के मौके पर आतंकवादी पंजाब में कोर्इ बड़ी वारदात करने की फिराक में हैं। यहां तक कि 4-5 आतंकवादी पंजाब में जम्मू-कश्मीर के रास्ते घुसपैठ कर चुके हैं। यह आतंवादी किसी भी मस्जिद व र्इदगाह में शरण ले सकते हैं जिसे लेकर प्रदेश को हार्इ अलर्ट पर रखा गया हैं।

इस संबंधी जब एसएसपी नवीन सिंगला ने कहा कि यह सुरक्षा र्इद को लेकर की जा रही है। गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब सभी मस्जिदों, र्इदगाह व दरगाह पर पुलिस की तैनाती देखी गर्इ जिससे साफ जाहिर है कि प्रदेश को र्इद मौके पर हार्इ अलर्ट रखा गया है। 29 मर्इ को आतंकवादियों द्वारा सभी स्टेशनों को उड़ाने की धमकी भी दी गर्इ थी।

FacebookTwitterGoogle+WhatsApp

About Admin

x

Check Also

रांची : खतरे में है टैगोर की विरासत;दरक रहा मंडप, क्षतिग्रस्त हो चुका है गुंबद

_रांची : मोरहाबादी का टैगोर हिल राजधानी रांची की एक अप्रतिम धरोहर ...

Translate »
Powered by shf network private limited