बिहार: निजी स्कूल में 9वीं के छात्रा से प्रिंसिपल, टीचर और छात्रों समेत 18 ने किया गैंगरेप

Share

पटना: बिहार के छपरा ज़िले के परसागढ़ में एक प्राइवेट स्कूल में 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप मामला सामने आया है. एकमा थाना के परसागढ़ स्थित दीपेश्वर स्कूल की छात्रा अंजू (काल्पनिक नाम) ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल और दो शिक्षकों के साथ 15 अन्य छात्रों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है.

चार गिरफ्तार, 18 के खिलाफ मामला दर्ज
मामले में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल उदय सिंह समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. कुल 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. चार गिरफ्तार लोगों में स्कूल का प्रिंसिंपल, एक टीचर और दो नाबालिग छात्र शामिल हैं.

2017 में बने MMS के बाद लगातार बनती रही शिकार
मिली जानकारी के मुताबिक, अंजू के साथ यह सब 2017 से हो रहा था. पीड़िता के मुताबिक, स्कूल के तीन छात्रों ने टॉयलेट में उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद इन छात्रों ने छात्रा को ब्लैकमेल कर दूसरे छात्रों के साथ संबंध बनाने के लिए मजूबर किया जिसके बाद दूसरे छात्र भी उसके साथ रेप करने लगे.

पीड़ित छात्रा ने जब इसकी शिकायत स्कूल मैनेजमेंट से की, तब स्कूल मैनेजमेंट ने कोई कार्रवाई नहीं की. प्रिंसिपल और शिक्षकों समेत स्कूल के लोगों ने इस घिनौने काम को न सिर्फ छिपाया, बल्कि खुद भी छात्रा के साथ रेप करने लगे. उसके साथ स्कूल में बार-बार यह घिनौना काम होने लगा जिससे परेशान छात्रा ने अपने परिजनों को यह बात बतायी और फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा.

पुलिस ने साधी चुप्पी
सारण एसपी हरकिशोर राय ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए डीएसपी राजकुमार सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा और स्कूल के प्रिंसिपल समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

वही, इस मामले पर सारण के डीआईजी विजय कुमार वर्मा से जब संपर्क साधा गया तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया हैं और एसपी हर किशोर राय से जब मामले में संपर्क किया गया तो उन्होंने कुछ बोलना तो छोड़ए फोन तक नही उठाया.

Share
Translate »