http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js गुजरात में बदलाव की आहट, पूर्व IPS बोले- गुजरात सचिवालय में ‘काले कारनामों’ की फाइलें जलाने लगे हैं कर्मचारी – INDIA NEWS LIVE
Don't Miss
Home / गुजरात / गुजरात में बदलाव की आहट, पूर्व IPS बोले- गुजरात सचिवालय में ‘काले कारनामों’ की फाइलें जलाने लगे हैं कर्मचारी

गुजरात में बदलाव की आहट, पूर्व IPS बोले- गुजरात सचिवालय में ‘काले कारनामों’ की फाइलें जलाने लगे हैं कर्मचारी


रिपोर्ट अनस मोतियानी की

सूरत ၊ गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। संजीव भट्ट ने अपने ट्वीट से इशारों-इशारों में ये बताने की कोशिश की है कि, बीजेपी गुजरात चुनाव हार रही है।

संजीव भट्ट ने लिखा है कि ”गुजरात सरकार के कर्मचारियों ने पहले से ही फ़ाइलों को हटाने और नष्ट करने का काम शुरू कर दिया है। यह सत्ता परिवर्तन के साफ संकेत है।”

बता दें कि संजीव भट्ट वही शख़्स हैं, जिन्होंने 2002 में गुजरात दंगों में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका पर सवाल खड़े किए थे।

बीबीसी में प्रकाशित खबर के मुताबिक, संजीव भट्ट ने तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा था कि गोधरा कांड के बाद 27 फ़रवरी, 2002 की शाम में मुख्यमंत्री की आवास पर हुई बैठक में वे मौजूद थे, जिसमें मोदी ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों से कहा था कि हिंदुओं को अपना ग़ुस्सा उतारने का मौक़ा दिया जाना चाहिए।

आईपीएस संजीव भट्ट के इस ट्वीट के और भी कई मतलब निकलते हैं जैसे- बीजेपी ने अपने शासन के दौरान जरूर कुछ ऐसे काम किए हैं जिसके फ़ाइल अगर कांग्रेस के हाथ लग गए तो मुश्किल हो सकती है! तभी फ़ाइलों को हटाया और नष्ट किया जा रहा है। तो बीजेपी ने ऐसा क्या किया है जिसका उसे डर सता रही है?

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks

About Admin

Admission Open

एशियन गेस्ट हाउस

x

Check Also

​गिरीडीह : कांग्रेस एवं सहयोगी दलों के लोकतंत्र विरोधी आचरण के खिलाफ भाजपा का निर्धारित लोकतंत्र सम्मान कार्यक्रम आयोजित

डुमरीःगिरीडीह कॉंग्रेस एवं सहयोगी दलों के लोकतंत्र विरोधी आचरण के खिलाफ भाजपा ...

Translate »