अब राखी सावंत ने उठाए जायरा वसीम पर सवाल, पूछा- तुरंत शोर क्यों नहीं मचाया?

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks

KAMLESH.

राखी ने कहा- दंगल में आमिर खान ने उन्हें सिखाया था कि कैसे लड़ते हैं। जायरा दंगल गर्ल है कोई नाजुक बच्ची नहीं है, वह रो कर लोगों की सहानुभूति ले रही है।

विस्तारा फ्लाइट में अपने साथ हुई छेड़छाड़ के विरोध में इंटरनेट पर आवाज उठाने वाली कलाकार जायरा वसीम का पूरा मुल्क समर्थन कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी जायरा का सपोर्ट किया है, लेकिन साथ ही उन्होंने कुछ सवाल भी जायरा से पूछे हैं जिनका जवाब जायरा ने अब तक नहीं दिया है। आइए आपको बताते हैं उन सवालों के बारे में जो राखी ने जायरा से पूछे। राखी ने कहा- 17 वर्षीय जायरा के को उनके एक सहयात्री ने परेशान किया जिसका जवाब जहां तक मुझे पता है विकास था। राखी ने पूछा- मैं जानना चाहती हूं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तकलीफ जाहिर करने और मुंबई में फ्लाइट के लैंड होने तक का इंतजार क्यों किया?

राखी ने कहा- बजाए इंतजार करने के उन्हें उसी वक्त फ्लाइट में चीखना-चिल्लाना चाहिए था और हंगामा खड़ा कर देना चाहिए था। जैसे ही उसने इसकी शुरुआत की थी जायरा को उठ कर उसके गाल पर जोरदार थप्पड़ रख देना था। राखी ने कहा कि यदि मैं उसकी जगह होती तो मैं चीखी होती, उसे थप्पड़ मारा होता और अपने बाकी सहयात्रियों और केबिन क्रू को अपने चारों ओर इकठ्ठा कर लिया होता। राखी ने कहा- एक आदमी अगर खराब है तो बाकी लोग तो फ्लाइट में अच्छे हैं ना उसने तभी उसी वक्त फैसला क्यों नहीं लिया? इंतजार क्यों किया? और अब वह किसी बच्ची की तरह क्यों रो रही है?

राखी ने कहा- दंगल में आमिर खान ने उन्हें सिखाया था कि कैसे लड़ते हैं। जायरा दंगल गर्ल है कोई नाजुक बच्ची नहीं है, वह रो कर लोगों की सहानुभूति ले रही है। उन्हें बुरी तरह उस शख्स की पिटाई करनी चाहिए थी। राखी ने कहा- मैंने विस्तारा से खूब सफर किया है। वे बहुत शालीन हैं और उनका क्रू बहुत ही शालीन और सपोर्टिव है। उनके पायलेट सक्षम हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि जायरा के साथ इस तरह का वाकया कैसे होता रहा।

TelegramWhatsAppTwitterFacebookGoogle Bookmarks
Translate »